Ad Code

Responsive Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म Dunki का Teaser Release Date हुआ जारी 

Dunki Teaser Release Date

शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी फिल्म Dunki के Teaser Release Date का बेसबरी से इंतेजार कर रहें हैं। क्योंकि शाहरुख खान जबसे बॉलीवुड में लौटे हैं तबसे बो अपने शानदार फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। फिल्म पठान और जवान के सफलता के बाद शाहरुख अपने तीसरे फिल्म Dunki को लेकर चर्चा में है। 

हाल ही में निर्देशकों ने इस फिल्म का Release Date जारी किया था और अब फिल्म के निर्देशक राज कुमार हिरानी ने Dunki का Teaser Release Date जारी किया है। आखिर किस Date पर होगा Dunki का Teaser Release आइए जानते है। 

किस Date पर होगा Dunki का Teaser Release?

Dunki Teaser Release Date


Dunki इस साल Release हो रही शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है। जिसके पहले शाहरुख खान की फिल्म Pathaan और Jawan बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही है। ऐसे मैं Dunki के Release होने से पहले ही इस पर लोग नज़र बनाए रखे हैं। शाहरुख अपने हर फिल्म में कुछ अलग अंदाज़ में नज़र आते हैं और इस फिल्म के लिए उन्होने जाने माने निर्देशक राज कुमार हिरानी से हाथ मिला लिया है। इसी के साथ उन्होने अपने Fans के लिए एक Surprise की प्लानिंग भी कर ली है। 

दरअसल Dunki फिल्म के इस बढ़ते क्रेज़ को देखकर शाहरुख खान ने एक स्पेशल घोषणा की है। जिसके अनुसार 2 November 2023 के Date पर Dunki फिल्म का Teaser Release होगा। आपको बता दूँ की ये Date इस लिए भी खास है क्योंकि ये शाहरुख खान का Birthday है। इसलिए शाहरुख अपने Birthday Surprise के तौर पर इस दिन अपने Fans के लिए Dunki का Teaser Release करने का फैसला किया है। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर #DunkiTeaser, Dunki Teaser Release Date ट्रेंडिंग में आना शुरू हो गया है।

क्यों Dunki फिल्म की कहानी है सबसे अलग?

Dunki Teaser Release Date


शाहरुख खान की फिल्म Dunki की कहानी उनकी बाकी फिल्मों की कहानियों से काफी अलग है। जहां पठान और जवान फिल्म एक्शन फिल्म है वहाँ Dunki की एक कॉमेडी फिल्म रहने वाली है। Dunki फिल्म की कहानी बाकी कॉमेडी फिल्मों की कहानियों से थोड़ा हटके है।

Dunki को अलग तरह की कॉमेडी फिल्म बनाने में राज कुमार हिरानी जी का एक बहोत बड़ा भूमिका निभाया है। इस फिल्म के लीड में आपको शाहरुख खान और तापसी पन्नु देखने के लिए मिलेंगे। हमने ये तो जान लिया की कब Dunki फिल्म का Teaser Release होगा और इसकी कहानी कैसी है। चलिये अब जानते हैं की कब ये फिल्म थिएटर पर Release होगी। 

कब होगी Dunki फिल्म Release?


Dunki Teaser Release Date

Dunki फिल्म के बारे में इतना कुछ जानकर अब आपको इसे देखने की इच्छा हो रही हैं। तो आपको बता दें ये फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा बनाई गयी है और इसे 21 December को थिएटर में Release किया जाएगा। Dunki फिल्म को बनाने के पीछे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और ज्योति देशपांडे का बहोत बड़ा हात है।