Ad Code

Responsive Advertisement

दिवाली पर Dunki का New Poster Release करके शाहरुख खान ने अपने Fans को दिया तोफा

Dunki New Poster
Dunki New Poster

शाहरुख खान अपनी आनेवाली फिल्म Dunki को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। हाल ही में Dunki का Teaser Release किया गया था और Fans ने इस पर Positive Response दिया था। आज दिवाली के मौके पर शाहरुख ने Dunki का New Poster social media पर रिलीस करके अपने प्रशंसकों को खुस कर दिया है। शाहरुख के प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में Dunki का ये New Poster उनके लिए दिवाली के तोफ़े की तरह है। 


दिवाली पर Dunki का New Poster हुआ Release

आज Social Media पर Post हुए इस Poster में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक स्कूटर पर बैठे हुए नज़र आए हैं। इस पोस्टर में शाहरुख खान के साथ स्कूटर पर इस फिल्म की हेरोइन तापसी पन्नु और सह अभिनेता विक्रम कोचर बैठे हुए नज़र आए हैं। शाहरुख खान के साइड में उनका एक दोस्त साइकल चला रहा है। 


शाहरुख खान ने Instagram पर “डंकी” फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर उन्होने लिखा है “अपने लोगों के साथ दिवाली मनाएं” ये सब बो अपने प्रशंसकों के लिए कह रहे हैं। Instagram पर पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, “परिवार के बिना दिवाली कैसे मनाई जाएगी? नए साल की शुरुआत कैसे होगी? एक साथ रहने और एक साथ त्योहार मनाने में ही असली मज़ा है। शाहरुख खान हमेशा अपने Fans को दिवाली की सुभ कामना देते हैं और इस साल भी उन्होने यही किया है। 


Dunki के New Poster पर हुई Comments की बौछार

Dunki New Poster
Dunki New Poster

शाहरुख के प्रशंसक Dunki फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में जब दिवाली के सुभ अबसर पर उनके पसंदीदे अभिनेता के फिल्म का पोस्टर Release हुआ। तो Fans ने इसपर भरपूर कमेंट किया इसलिए पोस्ट होने के 24 घंटों के अंदर इस पोस्टर पर कुल 6400 Comments किए जा चुके हैं। शाहरुख के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, “डंकी 1000 करोड़ का कलेक्शन करेगी”, दूसरे एक फैन ने लिखा है, “दोस्तों Dunki की कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी, ये फिल्म जवान और पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी, शाहरुख की डंकी का इंतजार है, ऐसे कमेंट्स फैंस ने किए हैं।


कब Release होगी शाहरुख खान की Dunki

Dunki Film Release Date
Dunki Film Release Date

इसी साल शाहरुख खान की दो फिल्म पठान और जवान Release हुई थी और दोनों फिल्मों ने दुनिया भर के सिनेमा घरों में अछि ख़ासी कमाई की थी। Dunki इस साल Release होने बाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है और fans इस फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। जबसे Dunki का Teaser Release हुआ है तबसे शाहरुख के प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। शाहरुख ने कहा है क्रिसमस के मौके पर यह फिल्म रिलीज़ होगी। शाहरुख खान ने अपने फैंस के बढ़ते हुए उत्सुकता को देखकर धनतेरस के सुभ अबसर पर दर्शकों को एक जबरदस्त तोहफा दिया है।

शाहरुख खान ने धनतेरस के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Dunki का New Poster किया है। इस पोस्टर में शाहरुख खान के साथ स्कूटर पर इस फिल्म की हेरोइन तापसी पन्नु और सह अभिनेता विक्रम कोचर बैठे हुए नज़र आए हैं। Dunki New Poster में  फिल्म की रिलीज़ डेट भी लिखी हुई है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, “धनतेरस के शुभ अवसर पर, मैं आप सभी को अपनी आने वाली फिल्म Dunki का New Poster आया हूं। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

और पढ़ें - शाहरुख खान की फिल्म Dunki का Teaser Release Date हुआ जारी