Ad Code

Responsive Advertisement

Top 5 Best Korean Thriller Movies जो हिन्दी में उपलब्ध हैं 

Top 5 Best Korean Thriller Movies
Top 5 Best Korean Thriller Movies

आज कल South Korean Movies और Drama's देखने के लिए लोग उत्सुक हैं इसलिए आज में आपको बताने वाला हूँ Top 5 Best Korean Thriller Movies जिसमें सस्पेन्स और थ्रिल भरपूर मात्रा में हैं। इसमें खास बात तो ये है की ये सारी फिल्म्स आपको हिन्दी में देखने के लिए मिल जाएगी। इसलिए अगर आपको कोरियन समझ नहीं आती है तब भी आप इन्हे देख सकते हैं। South Korean फिल्म अपनी शानदार कहानी और High Quality Content के लिए जानी जाती है। तो चलिये जानते हैं इन Top 5 Best Korean Thriller Movies के बारे में...


No.1 Train To Busan

Top 5 Best Korean Thriller Movies
Top 5 Best Korean Thriller Movies

जब भी थ्रिलर Movies की बात की जाती है तब Train To Busan का नाम सबसे पहले आता है। Train To Busan एक South Korean Action Thriller Movie है जो साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। इस Movie के निर्देशक हैं सांग-हो और इस Movie में गुंग यू, जूंग यू-मी और मा डोंग-सेक जैसे Actors ने एक्टिंग की थी। Movie में एक Businessman की कहानी दिखाई गई है जो अपनी बेटी के साथ बुसान जाने वाली हाई-स्पीड ट्रेन पर सबार है। लेकिन जब एक Zombie Virus पूरे देश में फैल जाता है, तो ट्रेन के यात्रियों को जीवित रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। ट्रेन टू बुसान एक रोमांचक और डरावनी फिल्म है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है। इसलिए साल 2016 में "Train To Busan" को सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार से नवाजा गया है। ये Movie आपको Amazon Prime Video पर हिन्दी में देखने के लिए मिल जाएगी।  


No.2 The Witch Part 2

Top 5 Best Korean Thriller Movies
Top 5 Best Korean Thriller Movies

The Witch Part 2 एक South Korean Horror Movie है। इसी के साथ इसमें सस्पेन्स और थ्रिल भरपूर मात्रा में है। Movie की कहानी है  एक लड़की की जो एक Top Secret Witch Program के Research Facility में काम करती है। एक दिन इस Research Facility के ऊपर एक हमला होता हैं और ये लड़की उस हमले से बच जाती है। मगर असली मुसीबत इसके बाद आती है अब बो लड़की इस मुसीबत से खुदकों बचा पति है या नहीं ये जानने के लिए आपको ये मूवी देखनी पड़ेगी। आप Amazon Prime Video पर ये मूवी हिन्दी में देख सकते हैं।

 

No.3 The Silent Sea

Top 5 Best Korean Thriller Movies
Top 5 Best Korean Thriller Movies


The Silent Sea 2021 में Release हुई एक South Korean Web Series है। इस Web Series की कहानी है कुछ Space Explorer's की जो चंद्रमा पर एक खतरनाक मिशन को पूरा करने के लिए जाते हैं। The Silent Sea Web Series को और खास बनाता है इसका खतरनाक मिशन जिसमें Space Explorer's चाँद पर मौजूद एक परित्यक्त Research Facility से कुछ Samples हासिल करना चाहते हैं। अब बो अपने इस मिशन को पुरा कर पाते हैं या नहीं ये जानने के लिए आपको Web Series देखनी पड़ेगी। जो आपको Netflix पर हिन्दी में देखने के लिए मिल जाएगी।

 

No.4 Tunnel

Top 5 Best Korean Thriller Movies
Top 5 Best Korean Thriller Movies

Tunnel 2016 में Release हुई एक South Korean Thriller Movie है। इस Movie की एक कहानी एक बाप और बेटी के ऊपर आधारित है। पिता Lee Jung Soo अपने बेटी के Birth Day Party में  जल्दी से पहुँचने के लिए एक Tunnel के अंदर घुस जाता है। पर मुसीबत तो तव बढ़ती है जब अचानक से Tunnel ढह जाता है और Lee Jung Soo उसके अंदर दब जाता है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको ये Movie देखनी होगी जो Amazon Prime Video पर हिन्दी मे उपलब्ध है। 


No.5 Hellbound

Top 5 Best Korean Thriller Movies
Top 5 Best Korean Thriller Movies

Hellbound साल 2021 में Release हुई एक South Korean Drama है। इस K drama का नाम Hellbound रखा गया है क्योंकि इसमे पाप करने वालों को कुछ राक्षस Hell यानि नरक में भेज देते हैं। इसकी कहानी में दिखाया गया है की जब भी कोई धरती पर पाप करता है तब नरक से तीन राक्षस धरती लोक पर आकार उस इंसान को नरक में भेज देते हैं। आप इस K drama को Netflix पर हिन्दी में देख सकते हैं। 

इस आर्टिक्ल में मैंने आपको जिन Top 5 Best Korean Thriller Movies और Web Series के बारे में बताई आप चाहे तो उन्हे हिन्दी में देख सकते हैं। अगर आपको इसी तरह के और Movies की लिस्ट चाहिए तो मुझे कमेंट करके बताइये में जरूर आपके बताए टॉपिक पर आर्टिक्ल लिख दूंगा। 


और पढ़िये - Top 10 Web Series On Netflix In Hindi