Ad Code

Responsive Advertisement

TVS ने बहोत सारे खास खूबियों के साथ लॉन्च किया Ronin TD special edition

TVS Motocorp ने भारत में चल रहे फ़ेस्टिव सीज़न को ध्यान मे रखते हुए मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार मोटरसाइकिल को launch कर रही है। TVS के नए  Launches में सामील है TVS Raider 125 और TVS RTR 310 स्पोर्ट जैसे बेहतरीन बाइक शामिल है। लेकिन फ़ेस्टिव सीज़न को ध्यान मे रखते हुए TVS मार्केट में अपनी पकड़ को मज़बूत करने के लिए एक और बाइक Launch कर रही है। जिसका नाम है TVS Ronin 225, ये बाइक पहले ही मार्केट मे मौजूद थी लेकिन कंपनी ने फिरसे इसका Special edition TVS Ronin TD Special Edition के नाम से इस त्यौहार सीजन में लॉन्च किया है। 

TVS Ronin TD Special Edition

TVS  का Ronin TD special edition

TVS  Motocorp ने Ronin की special edition में कुछ अच्छे अपडेट किए है जैसे की Ronin की special edition मे कंपनी ने Cosmetic Enhancements के साथ नए Colour Scheme को सामील किया है। TVS ने Ronin के नए Colour Scheme में नया Nimbus Colour Scheme  को जोड़ा है। इस नए Colour Scheme में Triple Tone Livery के साथ Grey Colour को Primary Colour, White Colour को Secondary Colour और स्ट्राइकिंग RED Stripe को Third Tone के रूप में इस्तेमाल किया गया है।

TVS Ronin TD के special edition में किए गए  नए Update

TVS Motocorp की तरफ से Ronin के Wheel Rims  पर TVS Ronin की  ब्रांडिंग के साथ बाइक की निचले हिस्से को भी All Black Theme से रंगा गया है। बाइक के Head Lamp Bezel को Extend कर दिया गया है। यह बाइक 3 Variants और 7 रंगो के विकल्प के साथ उपलब्ध किया गया है। TVS Ronin TD के special edition की कीमत 1.73 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है। यह बाइक 225.9 cc BS6 इंजन द्वारा संचालित है। कंपनी ने गाड़ी का कुल वज़न 169 किलोग्राम और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी को 14 लीटर रखा है। 

TVS Ronin TD Special Edition Launch


TVS Ronin TD special edition के Features

TVS Ronin के Features की लिस्ट में Bluetooth Enabled Fully digital Console, Upside down Front Forks के साथ  Dual Channel ABS और इसने नए संस्करण के साथ यूएसबी चार्जर, All LED Lighting और Disc Brakes जैसे सुविधा को जोड़ा गया है।


TVS Ronin TD special edition के Engine

TVS Ronin TD special edition बाइक को पावर देने के लिए 225.9 सीसी की Powerful सिंगल-सिलेंडर इंजिन दिया गया है। इस बाइक के इंजिन को ठंडा रखने के लिए  Oil Cooling System लगाया गया है। इसलिए ये इंजिन 7,750आरपीएम पर 20.1bhp की पावर और 3,750 आरपीएम पर 19.93nm की Max Torque Generate करती है। बाइक के इंजिन को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। 

TVS Ronin TD Special Edition Engine


TVS Ronin के Suspension and Brakes

TVS Ronin TD Special Edition के सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की तरफ अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरफ Mono Shock with 7 Step adjustable Preload का प्रयोग किया गया है। बाइक में ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसमें आगे की तरफ 300mm की डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 240mm ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।  

TVS Ronin TD special edition के Rival

 मार्केट में TVS Ronin TD special edition का मुकाबला Honda CB350 RS और Royal Enfield Hunter 350 के साथ  होगा। वही इस बाइक की माइलेज की बात करें तो यह 42 किलोमीटर पर एक लीटर तक का माइलेज देता है। 

यह भी पढ़ें - Hero ने September के महीने में बेची इतनी Splendor, देखें रिपोर्ट